Singrauli News: सीएम हेल्प लाईन में लंबित शिकायतो का तत्परता के साथ करे निराकरण : सीईओ

सिंगरौली। सीएम हेल्पलाईन में लंबित शिकायतो का निराकरण समय सीमा के अंदर किया जाना विभागीय अधिकारी सुनिश्चित करे तथा पूर्व बैठक में आपदा प्रबंधन से संबंधित जिन अधिकारियों को आवश्यक तैयारिया करने के लिए निर्देश दिए गए थे, उक्त के संबंध में प्रगति प्रतिवेदन दिया जाना सुनिश्चित करे ।
उक्त आशय का निर्देश कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित समय सीमा बैठक के दौरान जिपं के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गजेन्द्र सिंह नागेश द्वारा संबंधित अधिकारियों को दिया गया। बैठक के दौरान सीएम हेल्पलाईन में लंबित 50 दिवस, 100 दिवस तथा समाधान बिंदु में चिन्हित शिकायतो के निराकरण की प्रगति की जानकारी विभागवार लेने के पश्चात निर्देश दिए कि अभी भी कुछ जिलाधिकारियों के द्वारा लंबित शिकायतो के निराकरण में रूचि नही ली गई है। जिसके कारण जिले कि रैकिंग प्रभावित हो रही है।
साथ ही जन सुनवाई के दौरान प्राप्त शिकायतों का भी निराकरण कई विभागो के द्वारा समय पर नही किया जा रहा है जो अत्यन्त ही खेदजनक है उन्होने निर्देश दिए कि समय सीमा के अंदर लंबित शिकायतो का निराकरण किया जाना सुनिश्चित करे। बैठक के दौरान अपर कलेक्टर पीके सेन गुप्ता, संयुक्त कलेक्टर संजीव पाण्डेय, एसडीएम राजेश शुक्ला, ननि आयुक्त डीके शर्मा, डिप्टी कलेक्टर माइकेल तिर्की, तहसीलदार सविता यादव, जान्हवी शुक्ला, अधीक्षण यंत्री विद्युत आरपी मिश्रा, सीएएचओ आरके जैन, जिला परिवहन अधिकारी विक्रम सिंह राठौर, आबकारी अधिकारी खेमराज श्याम सहित जिलाधिकारी मौजूद रहे।