मायकेवालों ने ससुरालवालों पर लगाया बेटी की हत्या करने का आरोप

By
Last updated:

आगरा में सोमवार को विवाहिता की मौत। घरवालों ने देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना पर मायकेवाले भी पहुंच गए। मायकेवालों ने बेटी की हत्या करने की बात कही। वहीं ससुरालवाले सुसाइड करने की बात कह रहे हैं। पुलिस जांच कर रही है।

जगदीशपुरा थाना क्षेत्र निवासी मुकेश कुमार ने अपनी बेटी निधि का विवाह सदर थाना क्षेत्र के रोहता निवासी जितेंद्र सिंह के साथ वर्ष 2016 में की थी। वर्तमान में लड़का पक्ष मलपुरा थाना क्षेत्र के नहर दक्षिणी बाईपास स्थित जाखोदा गांव के नजदीक कृष्णा विहार कॉलोनी में रह रहा है। मुकेश ने निधि की मौत पर ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि उन्होंने उसकी बेटी को मार दिया है। उन्होंने कार्रवाई की मांग की है। वहीं पति जितेंद्र का कहना है कि उनकी पत्नी निधि ने आत्महत्या की है। वह खुद नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर उसने ऐसा कदम क्यों उठाया है? निधि के पिता मुकेश एवं परिवार के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना प्रभारी ईश्वर सिंह तोमर ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिवार की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, तहरीर अभी नहीं मिली है।

न्यूज वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क कीजिए -7805875468

Leave a Comment

Live TV