Singrauli News : पार्षद ने पीसीसी सड़क के कार्य की जांच कराने सौंपा ज्ञापन

By
Last updated:

नगर निगम के वार्ड क्रमांक 41 गनियारी में बलियारी रोड में स्थित फ्रेन्डस कॉलोनी में करीब छ: महीने पूर्व बनी पीसीसी सड़क के क्षतिग्रस्त होने पर पार्षद गौरी अर्जुन दास गुप्ता ने आयुक्त से मिलकर जांच कराने की मांग किया है।

गौरतलब है कि नवभारत ने 26 जून को प्रमुखता के साथ खबर प्रकाशित किया था। जहाँ वार्ड क्रमांक 41 के गनियारी के पार्षद गौरी अर्जुन दास गुप्ता ने मामले को गंभीरता से लेते हुये इसकी जांच कराने ननि आयुक्त को शिकायत पत्र दिया है। पार्षद ने बताया है कि फ्रेंड्स कॉलोनी के पीसीसी सड़क का निर्माण कार्य करीब पॉच-छ: महीने पूर्व करीब 28 लाख रूपये की लागत से एसएसईसी इंजी. प्रालि के फर्म के निर्माण कार्य कराया गया था। किन्तु गुणवत्ता विहीन निर्माण कार्य कराया गया। जिसके चलते सड़क क्षतिग्रस्त होने लगी है। वही निर्धारित मापदण्ड के अनुसार कार्य नही कराया गया है। साथ ही प्रस्तावित लम्बाई एवं चौड़ाई में भी अनियमितता बरती गई है। आयुक्त ने उक्त मामले में जांच टीम गठित करने का निर्देशित किया है।

 

आराजक तत्वों का आवास आवंटन निरस्त हो

पार्षद गौरी अर्जुन दास गुप्ता ने आयुक्त डीके शर्मा को शिकायत पत्र देते हुये यह भी अवगत कराया है कि वार्ड क्रमांक 41गनियारी में स्थित प्रधानमंत्री आवास कॉलोनी में भारी अनियमितता हुई है। जिनके नाम पर आवास आवंटित है। वे स्वयं निवास नही कर रहे हैं बल्कि अपना आवास किराये पर दे दिया है। जिसके चलते आये दिन यहां ऐसी संदिग्ध गतिविधिया देखने को मिल रही है। जिसके चलते सभ्य समाज को ना पसंद है। पार्षद ने ऐसे आवासों का जांच कराकर आवास का आवंटन निरस्त कराये जाने की मांग की है। ताकि ऐसी संदिग्ध गतिविधियों पर लगाम लग सके। वही ननि आयुक्त सिंगरौली ने उक्त मामले में कार्यपालन यंत्री को जांच करने के लिए निर्देशित किया है।

न्यूज वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क कीजिए -7805875468

Leave a Comment

Live TV