Singrauli News : ढाई हजार रिश्वत लेते विद्यालय का लिपिक हुआ टै्रप

By
Last updated:

सिंगरौली। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जयंत में पदस्थ लिपिक अशोक पाण्डेय ने माध्यमिक विद्यालय ईटमा के शिक्षक उमाकांत वर्मा से एरियर्स निकालने के नाम पर ढाई हजार रूपये रिश्वत ले रहा था। लोकायुक्त पुलिस की टीम ने विद्यालय परिसर में ही ढाई हजार रूपये लेते रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप कर लिया। लोकायुक्त पुलिस की इस कार्रवाई से रिश्वताखोरों में हड़कंप मच गया है। लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी बाबू के विरूद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

लोकायुक्त पुलिस रीवा से मिली जानकारी के अनुसार शासकीय माध्यमिक विद्यालय ईटमा में पदस्थ शिक्षक उमाकांत वर्मा ने लोकायुक्त एसपी के यहां शिकायत किया कि वेतन का एरियर्स निकालने के एवज में शासकीय माध्यमिक विद्यालय जयंत में पदस्थ बाबू अशोक पाण्डेय ढाई हजार रूपये रिश्वत मांग रहा है। इस शिकायत के आधार पर

इसका सत्यापन लोकायुक्त संभाग रीवा के एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने कराया गया । जहां यह बात सत्यापित हुई की वास्तविकता में आरोपी अशोक पाण्डेय ने शिकायतकर्ता से रिश्वत की मांगी की जा रही है । जिस पर से आज रीवा से लोकायुक्त एसपी ने जियाउल हक निरीक्षक ट्रैप दल के सदस्य प्रवीण सिंह परिहार उप पुलिस अधीक्षक, जियाउल हक निरीक्षक, सहित 12 सदस्यीय टीम को रवाना किया। जहां उक्त टीम ने आज दिन गुरूवार 28 जून को आरोपी को 2500 रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथ ट्रैप किया जाकर गिरफ्तार कर लिया गया।

शिक्षक ने किया था शिकायत

लोकायुक्त पुलिस के अनुसार शासकीय माध्यमिक विद्यालय ईटमा में पदस्था शिक्षक उमाकांत वर्मा ने जयंत उमा विद्यालय के बाबू पर वेतन के एरियर्स निकालने के लिए परेशान कर रिश्वत की मांग कर रहे थे। अंतत: ढाई हजार रूपये लिपिक मांग रहा था। जहां आवेदक ने इसकी शिकायत लोकायुक्त एसपी के यहां किया। सत्यापन कराई जाने के बाद रिश्वत मांगने की पुष्टि होने पर लोक ायुक्त पुलिस की टीम ने ट्रैप की कार्रवाई की है।

न्यूज वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क कीजिए -7805875468

Leave a Comment

Live TV