Singrauli News : चाकू दिखाकर ट्रक चालको से लूट की घटना को अंंजाम देने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार

By
On:

जिले के लंघाडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत बजौड़ी में बीती रात ट्रक चालको से लूटपाट की घटना की गई थी। चालको की शिकायत पर लंघाडोल पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुये तत्काल टीम गठित कर आरोपियों को गिरफ्तार करते हुये आरोपियों के कब्जे से लूट की मोबाईल एवं नगदी जप्त किया है। इधर बता दे कि पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता के निर्देशन एवं एएसपी शिव कु मार वर्मा के पर्यवेक्षण और एसडीओपी देवसर राहुल कु मार सैयाम के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई।

जानकारी में बताया गया कि 2 जुलाई को फरियादी वीरभान कुशवाहा पिता बृजमोहन कुशवाहा उम्र 31 वर्ष निवासी कतरवार थाना मझोली जिला सीधी थाना उपस्थित आकर सूचना दिया कि 1 जुलाई के रात्रि करीबन 11 बजे 2 लोगों ने चालक को चाकू दिखाकर डराकर 10000 रुपये नगदी चालक से लूट लिया गया है। फरियादी की रिपोर्ट पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना लंघाडोल में धारा 309 (4) भारतीय न्याय सहिता 2023 के अतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर लगातार आरोपीगणों की पता तलाश की गई। जिसके परिणाम स्वरुप आज दिन बुधवार 3 जुलाई को मुखबिर से सूचना प्राप्त होने पर 2 आरोपी विजय कुमार शर्मा निवासी बजोड़ी एवं रामछवीले उर्फ मुकेश उपाध्याय निवासी डोंगरी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपीगणों से घटना के संबंध में पूछताछ पर यह जानकारी प्राप्त हुई की आरोपीगण बेरोजगार थे जो दादर महाराष्ट्र में जाकर मजदूरी का काम करते थे। महाराष्ट्र से वापस आने के पश्चात आरोपीगणों को नशे के लिए पैसे की कमी हुई जिसके पूर्वी के लिए आरोपीगण लूट जैसे घटना का अंजाम दिया गया ही पूछतांछ में यह भी जानकारी प्राप्त हुई की आरोपीगणो के साथ दो अन्य व्यक्ति भी थे जो घटना स्थल से कुछ दूरी पर रेकी का काम कर रहे थे। जिनके संबध में भी पुलिस जांच पडताल कर रही है। जिन्हे शीघ्र ही गिरफ्तार किया जायेगा।

 

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी उप निरीक्षण पुष्पेन्द्र धुर्वे, उनि ज्ञानेन्द्र पटेल, प्रआर संतोष केवट, रामनाथ सिंह, आर सपत सिंह, महेन्द्र चौरसिया, आविद कुरैशी, ज्ञान सिंह, शैलेन्द्र धाकड़, नीरज धानुक की भूमिका रही।

न्यूज वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क कीजिए -7805875468

Leave a Comment

Live TV