यह Blouse Designs मार्केट में उड़ा रहा है गर्दा, डिजाइन देखकर‌ आपकी भी नहीं हटेगी नजर

By
On:

आपके पास साड़ी का बहुत अच्छा कलेक्शन है. यह बेहद खूबसूरत है लेकिन एक ही डिजाइन से वे बोर हो गए हैं। अगर आप इन साड़ियों को मिक्स एंड मैच करके कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो ब्लाउज डिजाइन ट्राई कर सकती हैं।

ब्लाउज किसी भी आउटफिट का लुक बदल सकता है। वहीं, अगर आप अपनी शादी की पोशाक या लहंगा दोबारा पहनना चाहती हैं तो इन लेटेस्ट डिजाइनर ब्लाउज की मदद ले सकती हैं। वैसे आजकल मिक्स मैच, कंट्रास्ट ब्लाउज़ महिलाओं के फैशन में है। इनकी मदद से आपकी पुरानी साड़ी दोबारा इस्तेमाल में आ जाएगी और आप पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और जवां दिख सकेंगी। इसके अलावा आप गर्मी के मौसम में भी इन नए डिजाइनर ब्लाउज़ को बड़े कॉन्फिडेंस के साथ कैरी कर सकती हैं।

 

कीमत, कपड़ा और विशिष्टताएँ

भारतीय महिलाओं के पास साड़ियों का अच्छा कलेक्शन है। इस तरह आप इन Saree Blouse Designs की मदद से सिंपल साड़ी को भी बेहद आकर्षक लुक दे सकती हैं। यहां ब्लाउज के कुछ ट्रेंडी नवीनतम डिज़ाइन सूचीबद्ध हैं, जो पहनने में बहुत आरामदायक हैं।

स्टूडियो श्रृंगार महिलाओं के लिए साड़ी ब्लाउज

ये ब्लैक कलर का ब्लाउज बेहद खूबसूरत है. इस पर आपको गोल्डन ज़री का काम मिलता है, जिसे आप मैचिंग साड़ी कलर के साथ ट्राई कर सकती हैं।

Studio Shringaar Women's Saree Blouse
Studio Shringaar Women’s Saree Blouse

इस लेटेस्ट डिजाइनर ब्लाउज में बोट नेक डिजाइन है और आस्तीन कोहनी तक की लंबाई तक है। रेगुलर फिट में आने वाला यह ब्लाउज काफी अच्छी फिट देता है।

पूजिया मिल्स महिलाओं का सिल्क सेक्विन ज़री वर्क ब्लाउज

यह वी नेक का बेहद खूबसूरत लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन है। इस पर हैवी ज़री का काम किया गया है, जो एक सिंपल साड़ी को भी बहुत अच्छा लुक देगा।

पूजिया मिल्स महिलाओं का सिल्क सेक्विन ज़री वर्क ब्लाउजयह वी नेक का बेहद खूबसूरत लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन है। इस पर हैवी ज़री का काम किया गया है, जो एक सिंपल साड़ी को भी बहुत अच्छा लुक देगा।
यह एक पैडेड न्यू डिजाइनर ब्लाउज है, जो छोटी आस्तीन के साथ आता है। इसमें आपको ज्यादा कलर ऑप्शन मिल रहे हैं।

 

महिलाओं के लिए SAGIBO रेडीमेड साड़ी ब्लाउज

यह सिंपल सा दिखने वाला साड़ी ब्लाउज़ डिज़ाइन किसी भी साड़ी को बेहद क्लासी लुक दे सकता है। इसमें ¾ आस्तीन हैं और यह सभी आकारों में उपलब्ध है।

इस लेटेस्ट डिजाइनर ब्लाउज का गला गोल है। इस ब्लाउज को आप किसी भी साड़ी के साथ कंट्रास्ट कॉम्बिनेशन के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं।

निहारिका हरा ऑफ शोल्डर ब्लाउज

कुछ कूल और फैशनेबल लुक पाने के लिए आप इस लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं। यह दिखने में बेहद स्टाइलिश है और कई कलर ऑप्शन में आता है।

यह साड़ी ब्लाउज़ डिज़ाइन ऑफ शोल्डर डिज़ाइन के साथ पैडेड है। इस पर सीक्वेंस वर्क किया गया है, जो आपकी खूबसूरती को निखारने का काम करेगा।

बीकेडी फैशन महिला सिल्क 3/4 आस्तीन ब्लाउज

रेशम की कढ़ाई का काम किसी भी शादीशुदा या नवविवाहित दुल्हन की पहली पसंद होती है। इस लेटेस्ट डिजाइनर ब्लाउज को पहनना भी बेहद आसान है।

इस न्यू डिजाइनर ब्लाउज को आप लाइट वेट साड़ी, नेट या जॉर्जेट साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं। इसमें आपको गर्दन पर कॉलर डिजाइन और पीठ पर रस्सी डिजाइन मिलता है

 

न्यूज पोर्टल बनवाने के लिए संपर्क कीजिए - 7805875468
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV