बारिश से बचने के लिए खरीदें यह केले और कैप्सूल की डिजाइन की छतरी

By
Last updated:

गर्मी के बाद अब बारिश की हुई एंट्री, गर्मी ही नहीं बरसात आपको लगने लगती है मुसीबत की घड़ी अगर आपके पास नहीं होता है बारिश से बचने के लिए कोई जुगाड़, ऐसे में सबसे जरूरी है कि आप मानसून आने से पहले ही उससे बचने का जुगाड़ करके रख लें. अगर आप छतरी खरीदना चाहते हैं तो इन ऑप्शन पर नजर डाल सकते हैं. इन छतरियों पर आपको ऑनलाइन डिस्काउंट भी मिल रहा है, जिसके बाद ये आपको काफी कम कीमत में मिल रही है. यहां पर अलग-अलग डिजाइन वाली छतरियों की कीमत और उन पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में पढ़ें.

केले के साइज का यह मिनी छाता

ये केले की साइज वाली छतरी बैग में आसानी से फिट हो सकती है. इसके कॉम्पैक्ट साइज की वजह से इसे आप हमेशा अपने साथ कैरी कर सकते हैं. ओपन होने के बाद ये छतरी नॉर्मल छतरी जितनी ही बड़ी होती है और आपको बारिश से पूरी तरह बचा सकती है. इसे आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मीशो से मात्र 895 रुपये में खरीद सकते हैं.

कैप्सूल फ़ोल्ड करने योग्य बोतल छाता

ये फैशनेबल छतरी है, जो कि तेज धूप और बारिश दोनों से आपको बचा सकती है. यानी इस छतरी को आप हर मौसम में काम में ला सकते हैं. इसे आप अपने बैग कैरी कर सकते हैं इसका छोटा साइज फोल्डेबल क्वालिटी आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित होती है. इसमें आपको खरीदने के लिए अलग-अलग कलर ऑप्शन मिल रहे हैं. ऑनलाइन अमेजन पर ये आपको 54 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवलल 459 रुपये में मिल रही है.

डेस्टिनियो छाता

ये छतरी बहुत ही क्लासी और कलरफुल डिजाइन वाली है. इसमें आपको 2 कलर ऑप्शन मिल रहे हैं. इसकी शेप भी ऐसी है जिसे आप आसानी से साथ लेकर घूम सकते हैं. ये 3 फोल्ड वाली छतरी आपको अमेजन पर 44 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 899 रुपये में मिल रही है. इसकी फूलों वाला पैटर्न लड़कियों को पसंद आ सकता है. इसे आप अपने दोस्तों को गिफ्ट में भी दे सकते हैं.

न्यूज पोर्टल बनवाने के लिए संपर्क कीजिए - 7805875468
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV