2024 के Latest Backless Blouse Design देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

By
Last updated:

यह बैकलेस ब्लाउज़ साड़ी और लहंगे के साथ नवीनतम और आधुनिक लुक को बढ़ावा देने का एक शानदार तरीका है I इसमें विभिन्न प्रकार की शैलियाँ और कट शामिल हैं, जो आपको अपना पसंदीदा लुक प्राप्त करने में मदद करते हैं. डीप बैक, हॉल्टर नेक, क्रिस-क्रॉस, वॉटरफॉल और धनुष के आकार के बैकलेस ब्लाउज जैसे कई विकल्प उपलब्ध हैं, ये ब्लाउज आपके आकर्षण को बढ़ाते हैं और आपको विशेष अवसरों पर बहुत आकर्षक और आत्मविश्वासी दिखाते हैं. आइए कुछ डिज़ाइन देखें I

कुछ लोकप्रिय बैकलेस ब्लाउज़ डिज़ाइन (Some Popular Backless Blouse Designs)

डीप बैक ब्लाउज़ (deep back blouse)
deep back blouse
deep back blouse

 

यह शानदार डिजाइन कभी भी नहीं हो सकता है फैशन से बाहर. इसमें पीठ पर एक गहरी कट होती है, जो आपकी पीठ को उजागर करती है. आप इस डिज़ाइन को सिंपल या स्टेटमेंट नेकलाइन के साथ चुन सकती हैं, जैसे कि sweetheart नेकलाइन या बंद गला.

हॉल्टर नेक बैकलेस ब्लाउज़ (halter neck backless blouse)

halter neck backless blouse
halter neck backless blouse

 

स्टाइलिश डिज़ाइन आपके कंधों को उजागर करती है और साथ ही अच्छी सपोर्ट भी देती है. पीठ पर डीप कट होता है, जिसे हॉल्टर नेकलाइन द्वारा सपोर्ट किया जाता है. ये डिज़ाइन उन लोगों के लिए बेहतर है जिन्हें थोड़ा अधिक सपोर्ट चाहिए.

क्रॉस-क्रॉस बैकलेस ब्लाउज़ (criss-cross backless Blouse Design)

criss-cross backless blouse
criss-cross backless blouse

यह ट्रेंडी क्रॉस-क्रॉस स्ट्रैप वाली यह डिज़ाइन आपकी पीठ को एक आकर्षक लुक देती है. साथ ही, ये स्ट्रैप्स अतिरिक्त सपोर्ट भी देते हैं. आप पतले या चौड़े स्ट्रैप्स में से चुन सकती हैं, जो आपके स्टाइल के अनुसार हों.

Waterfall Backless Blouse यह रोमांटिक डिज़ाइन पीठ पर झरने जैसा प्रभाव पैदा करता है. यह डिज़ाइन आपकी पीठ को ढकने के साथ-साथ उसे आकर्षक बनाए रखने का एक शानदार तरीका है. फ्लर्टी और फेमिनिन लुक के लिए यह डिज़ाइन बहुत अच्छा है

धनुष के आकार का बैकलेस ब्लाउज़ (Bow Backless Blouse Design)

Bow Backless Blouse
Bow Backless Blouse

डिज़ाइन निश्चित रूप से आपको दूसरों से अलग दिखाएगा. पीठ पर एक आकर्षक धनुष का आकार पार्टी या किसी विशेष अवसर के लिए एकदम सही है. आप इस डिज़ाइन को सादे कपड़े या जरी और  पत्थरों जैसे embellishment के साथ बनवा सकती हैं.

आप अपनी पसंद के अनुसार इनमें से कोई भी डिज़ाइन चुन सकते हैं या अपना खुद का अनोखा डिज़ाइन बना सकते हैं. बैकलेस ब्लाउज़ चुनते समय, सुनिश्चित करें कि आप ऐसा फ़ैब्रिक चुनें जो आरामदायक हो और साथ ही आपके शरीर के प्रकार को भी अच्छे से फिट हो. आप चाहें तो बाजार से रेडीमेड ब्लाउज़ खरीद सकती हैं या किसी दर्जी से मनपसंद डिज़ाइन बनवा सकती हैं.

 

न्यूज पोर्टल बनवाने के लिए संपर्क कीजिए - 7805875468
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV