---Advertisement---

शानदार इंजन देख नेताओं को हो होगा प्यार Nissan Magnite की तगड़ी SUV कार से

By
On:

शानदार इंजन निसान मैग्नाइट की दमदार एसयूवी कार देखना पसंद करेंगे नेता देश में अब सनरूफ और एसयूवी वाली कारें ज्यादा लोकप्रिय हैं। साथ ही ग्राहक अपनी धांसू कार में सनरूफ फीचर्स का भी इस्तेमाल करता है। 2020 में लॉन्च होने वाली निसान मैग्नाइट का नया फेसलिफ्ट मॉडल बाजार में देखने को मिलेगा।

निसान मैग्नाइट को इलेक्ट्रिक मिलेगा

निसान मैग्नाइट की दमदार कार में आपको सनरूफ का फीचर भी दिया जाएगा। साथ ही फेसलिफ्ट मॉडल में आपको इलेक्ट्रिक सनरूफ भी देखने को मिलेगा। साथ ही टॉप वेरिएंट में आपको सिंगल-पैन इलेक्ट्रिक सनरूफ और वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें मिलने की उम्मीद है।

निसान मैग्नाइट 6-एयरबैग के साथ

निसान मैग्नाइट की दमदार कार में आपको 6-एयरबैग की सुविधा भी दी जाएगी। साथ ही डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल स्टार्ट असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

निसान मैग्नाइट का दमदार इंजन

निसान मैग्नाइट 1.0L नैचुरली-एस्पिरेटेड और टर्बोचार्ज्ड इंजन का उन्नत संस्करण भी पेश करेगा। साथ ही इस मॉडल में आपको 20kmpl का माइलेज भी दिया जाएगा। जो टर्बोचार्ज्ड इंजन में आपको 17.4kmpl का माइलेज भी देगा। जिसके मुकाबले आपको ज्यादा माइलेज और एफिशिएंसी मिल सकती है। पावरफुल इंजन वाली निसान मैग्नाइट ड्राइवर्स को पसंद आएगी।

न्यूज वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क कीजिए -7805875468
Join Our WhatsApp Group

Leave a Comment