रिहन्द नदी के बोटिंग प्वाइंट में दो युवकों की हुई जल समाधि

By
On:

सिंगरौली 26 जून। जिला मुख्यालय से महज 10 किलोमीटर दूर पड़ोसी राज्य यूपी के शक्तिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटा बस्ती में स्थित रिहन्द नदी के बोटिंग प्वाइंट पर नहाने के दौरान दो युवको की डूबने से मौत हो गयी।

साथ ही दो दोस्तों द्वारा बचाने की असफल कोशिश व दोनों की सूचना पर घटना स्थल पर शक्तिनगर पुलिस पहुंची और एसडीआरएफ के सहयोग से शव की तलाश में जुट गए। जहाँ कड़ी मशक्कत के बाद घटना के दूसरे दिन एक युवक का शव बरामद हुआ है। जबकि दूसरे की तलाश जारी है। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार विंध्य नगर थाना क्षेत्र के ग्राम जैतपुर निवासी मृतक संजय साकेत पुत्र हीरालाल साकेत उम्र लगभग 30 वर्ष, प्रेम दास साकेत पुत्र राम स्वरुप उम्र 27 वर्ष अपने ही ग्राम निवासी रवि कुमार साकेत पुत्र छोटेलाल साकेत उम्र 24 वर्ष व एक अन्य के साथ शक्तिनगर एनटीपीसी पावर प्लांट के पास कोटा बस्ती मे स्थित रिहन्द नदीके बोटिंग प्वाइंट पर पिकनिक के लिए गए थे।

जहाँ नहाने के दौरान मृतक संजय व प्रेम दास गहरे पानी में चले गए और डूबने से दोनों की मौत हो गयी। सुरक्षित रवि व एक अन्य के अनुसार दोनों को डूबने से बचाने का काफी प्रयास किया। लेकिन सफल नही हो पाए। दोनों की सूचना पर पहुंची शक्तिनगर पुलिस ने त्वरित एसडीआरएफ की टीम को सूचित किया। मांगलवार से ही दोनों शव की तलाश की जा रही थी। बुधवार को संजय साकेत का शव बरामद हो गया। लेकिन प्रेम दास के शव की तलाश जारी।

न्यूज वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क कीजिए -7805875468

Leave a Comment

Live TV